डंकापति का Income Tax वाला Survey और RSS की Panchjanya से बेवफाई l NL Tippani Episode 78 https://www.youtube.com/watch?v=P_zHIcqrUQo   15 Sept 2021 पिछले हफ्ते टिप्पणी नहीं हुई, इस दौरान बहुत कुछ हो गया. धृतराष्ट्र के दरबार में इस हफ्ते #IncomeTax के सर्वे पर विस्तार से बातचीत हुई. बीते हफ्ते दो खास घटनाएं हुई. एक तो इंडियन एक्सप्रेस में उत्तर प्रदेश सरकार का एक विज्ञापन छपा जिसमें एक फ्लाइओवर की तस्वीर छपी.

बाद में पाया गया कि जिस फ्लाइओवर को #Yogiadityanath के उत्तर प्रदेश का बताया गया था वह दरअसल पश्चिम बंगाल का था. अब यह तस्वीर उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ से भेजी गई थी या इंडियन एक्सप्रेस ने खुद लगाई गई यह उन दोनों का द्विपक्षीय मामला है. लेकिन एक्सप्रेस समूह ने इस पर खेद जताकर इसे अपनी गलती बताया.

दूसरी घटना का जिक्र ऊपर आया है जिसमें आयकर विभाग की एक टीम न्यूज़लॉन्ड्री के दफ्तर पहुंची. दो महीनों के भीतर ऐसा दूसरी बार हुआ. ये दोनों घटनाएं बहुत महत्वपूर्ण हैं. विज्ञापन की मजबूरी ऐसी है कि #Indianexpress जैसे प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान को माफी मांगनी पड़ी ताकि विज्ञापन की कृपा बनी रहे. दूसरी घटना का संदेश ये है कि सब्सक्रिप्शन के जरिए जो मीडिया खड़ा होगा उसके ऊपर सरकार का डंडा पड़ेगा, आयकर विभाग की टीम उसका दरवाजा खटखटाएगी.